यहां परफॉर्म करने वाली हैं सनी लियॉन, शेयर किया पोस्टर

यहां परफॉर्म करने वाली हैं सनी लियॉन, शेयर किया पोस्टर


बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन अपने आइटम सांग्स के लिए बेहद पसंद की जाती है. बॉलीवुड के साथ ही एक्ट्रेस अपने डांस और ग्लैमर का तड़का कई स्टेज शोज में भी लगाती रहती हैं.

बता दें सनी जल्द ही बहरीन में लाइव परफॉरमेंस देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस शो का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें इस शो की पूरी जानकारी दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि यह शो 27 अप्रैल को बहरीन के इंडियन स्कूल ग्राउंड्स में ऑर्गेनाइज किया जाएगा. यह शो ऑरा आर्ट्स सेंटर की एनिवर्सरी के लिए आयोजित किया जा रहा है. इस शो के डायरेक्ट मनोज और कोर्डिनेटर दादू ओश्मा हैं.

इस परफॉरमेंस के लिए सनी काफी एक्सायटेड हैं. बता दें सनी न्यू ईयर पर बैंगलोर में भी परफॉर्म करने वाली थीं. पर इससे पहले ही वहां के लोगों ने सनी के इस परफॉरमेंस को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया था लोगों का कहना था कि सनी का परफॉर्म करना संस्कृति के खिलाफ है और सनी का परफॉर्म करना हमारी सभ्यता के खिलाफ है. इस वजह से सनी की परफॉरमेंस को केंसल कर दिया गया.

Love this outfit by @koastub & @bijouxbypriya ❤

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ अरबाज़ खान भी लीड रोल में थे. वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं.

✌️😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी अब बॉलीवुड के साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम करने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर सनी ने कुछ दिनों पहले ही शेयर किया है. सनी की इस फिल्म का नाम है ‘वीरमादेवी’. इस फिल्म में सनी लीड रोल में होंगी.

Powered by Blogger.